Sunday, May 20, 2018

कौन लेगा श्रीदेवी की जगह

करन जौहर ने श्रीदेवी को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म शिद्दत के लिए साइन किया था। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर करने वाले थे। लेकिन श्रीदेवी के इस दुनिया से अचानक अलविदा कहने ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कई संशय पैद कर दिए।

अब खबर आ रही है कि करन जौहर श्रीदेवी की जगह किसी और एक्ट्रेस को ढूंढ रहे हैं और माधुरी दीक्षित का नाम फाइनल होने की खबर भी आई थी। लेकिन अब करन जौहर से जुड़े सूत्रों ने ने बताया है, करन श्रीदेवी को बहुत पसंद करते थे, और दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध थे करन को उनके रिप्लेसमेंट की अभी कोई जल्दी नहीं है।

श्रीदेवी के निधन को अभी दो हफ्ते ही हुए हैं. करन जल्द ही अपनी टीम के साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे कि श्रीदेवी को ऑफर किए गए रोल के लिए किसका चयन किया जाना चाहिए. इस संबंध में लगाए जा रहे सभी कयास एकदम गलत है। श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था।

उनकी मौत की वजह फॉरेंसिक रिपोर्ट में दुर्घटनावश डूबने को बताया गया थाञ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में 28 फवरी को किया गया था, और उनकी इस अंतिम यात्रा में उनके फैन्स की जबरदस्त भीड़ थी।श्रीदेवी की आखिरी रिलीज फिल्म मॉम थी और खबर है कि वे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की जीरो में एक कैमियो में नजर आ सकती हैं। जीरो दिसंबर में रिलीज होगी।

by: Alisha Sharma

The post कौन लेगा श्रीदेवी की जगह appeared first on SocialPost.