Sunday, June 24, 2018

एक साल में 3 बच्चों की मां बनीं सनी लियोन

अपने पास्ट को पीछे छोड़ आगे बढ़ चुकी सनी लियॉन ने कुछ समय पहले एक लड़की को अडॉप्ट कर अपनी बेटी बनाया जिसका नाम उन्होंने निशा कौर रखा| निशा को अडॉप्ट करने के 8 महीने बाद ही भगवान ने उन्हें तौफे के रूप में ट्विन बेटे दिए| यह बात उनके सभी फैंस के लिए खुशखबरी है| सनी कुछ हफ्ते पहले ही जुड़वां बेटों की मां बनी हैं।

सनी और उनके पती डेनियल ने अपने इन बेटों के नाम अशार (Ashar) सिंह वेबर और नूह (Noah) सिंह वेबर रखा है। इस खबर को सनी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। ट्विटर पर पोस्ट की गई फोटो में वो और डेनियल दोनों बेटों और अपनी बेटी के साथ नज़र आ रहे हैं।

फोटो के साथ साथ सनी ने एक लेटर भी पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है,”भगवान का प्लान!!21 जून 2017 वह दिन था,जब डेनियल और मैंने यह पाया कि अब ही वह समय है जब हमारे तीन बच्चे संभव हो सकते हैं। हमने प्लान किया और फैमिली बनाने की कोशिश की। कई सालों बाद अशार सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारी फैमिली पूरी हो गई है।

हमारे बेटों का जन्म कुछ सप्ताह पहले हुआ है। लेकिन वे हमारे दिल और आंखों में सालों से ज़िंदा थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया और हमें एक बड़ा परिवार दे दिया। अब हम तीन खूबसूरत बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं। सभी के लिए सरप्राइज़!

The post एक साल में 3 बच्चों की मां बनीं सनी लियोन appeared first on SocialPost.