Monday, September 24, 2018
मुख्य समाचार मनोरंजन राष्ट्रीय राजनीति लाइफ स्टाइल स्वास्थ

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाया जायेगा आज, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड की रानी, श्रीदेवी की मौत को लेकर काफी चर्चा हुआ. अंत में आज उनकी पार्थिव शरीर एक प्राइवेट बिमान से भारत लाया जायेगा. ये प्राइवेट जेट उद्योगपति अनिल अम्बानी की है.

PC: Gulf news twitter

दुबई के एक मीडिया हाउस के रिपोर्ट के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट मे ये आया है की उनकी मौत बेहोश होकर बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है. इसके मौत के कारण को लेकर हजारों बाते की गयी, लेकिन अंत में असली कारण सामने आया.

इसके पहले उनकी मौत को लेकर काफी चर्चा हुई. पहला कारण बताया गया था की श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. बहुत लोगों का ये भी कहने था की उनकी मौत अत्याधिक दारू सेवन के कारण हुआ था.

श्रीदेवी की बॉडी पर केमिकल लगाने का काम पूरा हो चुका है. इसके बाद बॉडी एयरपोर्ट के लिए रवाना कर दी गई है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाने के लिए उद्योगपति अनिल अंबानी का जेट भेजा गया था. उनका पार्थिव शरीर आज देर रात मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

PC: Khaleej Times

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट से सीधे वर्सोवा स्थित उनके पुराने घर ‘भाग्य बंगला’ लाया जाएगा. परिवार के बाकी सदस्य अभी वर्ली में अनिल कपूर के घर पर हैं. वे सभी ‘भाग्य बंगला’ पहुंचेंगे. बुधवार सुबह से दोपहर तक दोस्त-रिश्तेदार, फैंस, फिल्मी जगत के लोग और राजनीतिक हस्तियां पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन कर सकेंगी. इसके बाद दोपहर एक बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा.

PC: Twitter

Source: News18

The post श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाया जायेगा आज, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार appeared first on SocialPost.