Sunday, June 24, 2018

बड़ा खुलासा: : श्री देवी ने सालों से छुपा के रखा था इतना बड़ा राज

रूप की रानी श्री देवी अब हम सब के बीच नहीं है. बीती रात को दिल का दौरा पड़ने से दुबई में उनकी मौत हो गई. श्री देवी दुबई एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं. कहा जा रहा है कि जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब वह बाथरूम में थीं. बाथरूम में अचानक से उनका पैर फिसला और उन्हें घबराहट शुरू हो गई. इसके कुछ ही देर में श्री देवी का निधन हो गया. जब श्री देवी के निधन के बारे में लोगों को पता चला तब कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था. सबको लग रहा था कि ये महज अफवाह है.

लेकिन खुद उनके देवर संजय कपूर ने इस बात की जानकारी दी तब जाकर मौत की पुष्टि हुई. बता दें कि श्री देवी की उम्र 54 साल थी. श्री देवी हिंदी फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार कही जाती थीं. उन्हें बॉलीवुड की लेडी अमिताभ भी कहा जाता था. बॉलीवुड की गलियों में बहुत सारे ऐसे राज हैं जो दफ़न हुए हैं. ऐसा ही एक राज हम श्री देवी के बारे में आपके लिए लेकर आये हैं. इस राज के बारे में जानकर यकीनन आप हैरान हो जाएंगे.

क्या आपको पता है कि श्री देवी ने अपने ही भाई से शादी की थी? जी, हां ये बात बिलकुल सच है कि श्री देवी ने अपने भाई से शादी की थी. श्री देवी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ कई फिल्मों में काम किया. उस दौर में उनका नाम मिथुन से जोड़ा जाता था. मिथुन शादीशुदा होने की वजह से उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते थे. वहीं, श्री देवी अपने जीवन में एक कमिटेड रिश्ता चाहती थीं. इस वजह से दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया.

बोनी कपूर को बांधा था राखी:

एक इंटरव्यू के दौरान श्री देवी के भाई ने खुलासा किया था कि उनकी और श्री देवी की शादी हुई है. यह बात सुनकर सभी हैरान हो गए थे. आखिर ये कौन सा भाई था? आप सुनकर हैरान हो जाएंगे कि हम जिस भाई की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके पति बोनी कपूर थे. बोनी कपूर श्री देवी को देखते ही फ़िदा हो गए थे. दोनों उस वक्त मिस्टर इंडिया के लिए काम कर रहे थे. यह बात मिथुन को पसंद नहीं आई और उन्होंने सेट पर ही बोनी कपूर को श्री देवी से राखी बंधवा दी. उस समय श्री देवी और मिथुन का अफेयर चल रहा था. लेकिन मिथुन से ब्रेकअप के बाद श्री देवी बहुत स्ट्रेस में आ गई थीं. उस वक्त बोनी कपूर उनका सहारा बने. बोनी ने शादी के लिए श्री देवी को मना लिया और दोनों की शादी हो गई.

सदमें में बॉलीवुड:

श्री देवी की मौत से फिल्मी, खेल और राजीनीति जगत के बड़े-बड़े लोग सदमे में हैं. सब अपना-अपना शोक ट्विटर के जरिये व्यक्त कर रहे हैं. प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने श्री देवी के निधन पर शोक जताया है. बता दें कि श्री देवी का पार्थिव शरीर 2 बजे के बाद मुंबई लाया जाएगा और फिर यहीं पर अंतिम क्रिया की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. बता दें कि श्री देवी अपने भांजे (मोहित मारवाह) की शादी अटेंड करने दुबई गई थीं.

The post बड़ा खुलासा: : श्री देवी ने सालों से छुपा के रखा था इतना बड़ा राज appeared first on SocialPost.