Monday, September 24, 2018
मुख्य समाचार मनोरंजन राष्ट्रीय राजनीति लाइफ स्टाइल स्वास्थ

तोगड़िया मामले में नया मोड़, भाजपा से है फर्जी एंकाउटर का खौफ

विश्व हिंदु परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया करीब 12 घंटे गायब रहने के बाद मंगलवार को मीडिया के सामने आए। तोगड़िया ने अपने बयान से तुफान खड़ा कर दिया। उन्होंने बताया कि वे पुलिस से बचने के लिए गायब हो गए थे। उनका कहना है कि बीजेपी के शासन वाले राज्य गुजरात और राजस्थान की पुलिस उन्हें फर्जी एनकाउंटर में मार देना चाहती है।

राजस्थान की एक अदालत ने एक पुराने मामले में उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था। जिस वजह से पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने गई थी। दरअसल, राजस्थान पुलिस तोगड़िया को जिस मामले में गिरफ्तार करने गई थी। राजस्थान सरकार ने 3 साल पहले ही उस केस को वापस ले लिया था। कुछ ही दिन पहले अहमदाबाद की एक अदालत ने भी तोगड़िया के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकाला था। जब कि दोनों ही राज्यों में भाजपा की सरकार है।

तोगड़िया ने प्रेस कांफ्रेंस में भावुक होते हुए कहा कि उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्हें राम मंदिर और गोवध के मुद्दों पर भी बोलने पर रोका जा रहा है। हालांकि अहमदाबाद पुलिस ने तोगड़िया के फर्जी एनकाउंटर की साजिश को खारिज कर बताया कि जेड-प्लस सुरक्षा प्राप्त किसी व्यक्ति को मारना नामुमकिन है।

ऐसे में हिंदुत्व के इस बड़े नेता का फर्जी एनकाउंटर का आरोप कितना सही है, इसका सच जांच के बाद ही पता चलेगा। तोगड़िया का इस तरह भाजपा पर आरोप लगाना अपने आप में कोई मामूली बात नहीं।

The post तोगड़िया मामले में नया मोड़, भाजपा से है फर्जी एंकाउटर का खौफ appeared first on SocialPost.