Monday, September 24, 2018
मुख्य समाचार मनोरंजन राष्ट्रीय राजनीति लाइफ स्टाइल स्वास्थ

माँ के जाने के बाद ऐसे मनाया जाह्नवी ने अपना जन्मदिन

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 6 मार्च को 21 साल की हो गईं। उन्होंने अपना जन्मदिन अलग तरह से मनाया। दिंवगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना 21वां जन्मदिन मुंबई स्थित एक ओल्डऐज होम में सेलिब्रेट किया। जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी ने अपना जन्मदिन बेहद सादगी के साथ मनाया। इस मौके पर जाह्नवी को उनके पूरे परिवार और करीबी लोगों ने शुभकामनाएं दीं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई उनके खास दोस्त अक्षत राजन द्वारा दी गई बर्थडे विश की।

राजन और जाह्नवी के रिलेशनशपि की खबरें पहले भी चर्चा मे हैं लेकिन कभी इस बारे में किसी ने बात नहीं कि है। अब इस बर्थडे विश से मामला दोनों के बीच दोस्?ती से कुछ ज्यादा का ही बता रहा है ।

अक्षत ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा है। इसी के साथ उन्होंने हार्ट शेप की इमोज की भी उस्तेमाल किया है जाह्नवी ने भी अक्षत की बधाई का जवाब देते हुए लिखा है ‘आईएलवाई।

वहीं डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने ट्वीट से विश करते हुए कहा मेरी प्यारी जाह्नवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान खुशी, प्यार और मन में शांति बनाए रखे।

बताा दें कि जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्?यू कर रही हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। जाह्नवी कपूर के लिए यह पल सबसे ज्यादा दुखद है। उन्होंने न बस अपनी मां को खोया है, बल्कि उन्होंने एक मार्गदर्शक को खोया है।

By: Alisha Sharma

The post माँ के जाने के बाद ऐसे मनाया जाह्नवी ने अपना जन्मदिन appeared first on SocialPost.