Sunday, June 24, 2018

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ लड़ाई में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी. जहां ने अपने पति पर व्यभिचार, मैच फिक्सिंग और हत्या का प्रयास समेत अनेक आरोप लगाए हैं. उन्होंने बैंकशाल अदालत में संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की. उन्होंने कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी.

हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है।उनके वकील जाकिर हुसैन ने आईएएनएस से कहा,सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी. वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा, हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं।शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताडऩा देने के भी आरोप लगाए थे. शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

By: Alisha Sharma

The post मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी appeared first on SocialPost.