Sunday, June 24, 2018

बोनी कपूर के कॉल डाटा जप्त, कुछ नई शॉकिंग बातें आयी सामने

श्रीदेवी की मौत:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर काफी चर्चा हो रही है. हार एक घंटे में उनकी मौत को लेकर नयी नयी स्टोरी सामने आ रही है. पहले ये बात प्रचार हुआ की उनकी मौत हार्ट अटैक से हुआ. लेकिन दुबई पुलिस की पोस्टमोर्तेम रिपोर्ट के बाद ये बात तो साफ़ हो गया की श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नही, बल्कि पानी में डूबने के कारण हुआ. हार्ट अटैक का बात को लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन रिपोर्ट के बाद अभी नयी नयी थ्योरी सामने आ रहे है.

श्रीदेवी की हार्ट अटैक मिस्ट्री:

श्रीदेवी की मौत को लेकर डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद अभी बहुत कुछ चर्चे में है. ये न्यूज़ भी आया था की श्रीदेवी की मौत दारू पिने के वजह से हुआ. अत्याधिक दारू सेवन करने के बाद यो बाथरूम मे गयी और किसी कारणबस वो बेहोश होकर बाथटब मे गिरके अपनी जान गबा बैठी. अभी ये बात सामने आया की जब तक ये बात साबित नही हो जाता की श्रीदेवी की मौत प्राकृतिक कारण से हुआ है, तब तक बोनी कपूर को दुबई मे ही रहना परेगा.

बोनी कपूर:

बोनी कपूर को ये चेतावनी दी गयी है की यो दुबई ना चोरे. उसको पुलिस हिरासत मे ली गयी है और उनका कॉल रिकॉर्ड भी जब्द कर लिया गया है. इसके साथ ही होटल के cctv कैमरा की फुटेज का भी एक कॉपी पुलिस के पास है. ये बताया जा रहा हैं की बोनी कपूर ने श्रीदेवी के मौत के बाद पुलिस को नही फ़ोन करने अपने किसी दोस्त को फ़ोन किया था.

दुबई पुलिस :

दुबई पुलिस ने हालाकि अभी तक कोई खुलासा नही किया है. बोनी कपूर और श्रीदेवी के बीच कुछ हुआ था क्या? या फिर बोनी कपूर को फसाया जा रहा है. अभी बस पुलिस के रिपोर्ट का इंतज़ार है. इसके बाद सब सच सामने आ जायेगा.

The post बोनी कपूर के कॉल डाटा जप्त, कुछ नई शॉकिंग बातें आयी सामने appeared first on SocialPost.